ये है वो 5 तरीके जिनसे खेल सकते है बिस्तर पर ‘लंबी पारी’……..

शारीरिक संबंध बनाने के दौरान ऑर्गैजम यानी संतुष्टि की चरम सीमा पर पहुंचना अहम होता है। कुछ लोगों का ऑर्गैजम बहुत जल्दी हो जाता है, पार्टनर को संतुष्ट नहीं कर पाते हैं। ऐसे में आप कुछ तरीके अपनाकर ऑर्गैजम। यहां आपको ऐसे ही पांच तरीके के बारे में बता रहे हैं…

मूड बनाएं

मूड सही होता है तो हर चीज की शुरुआत अच्छी होती है। आप अपने कमरे में कोई रोमांटिक संगीत और कैंडल जलाकर माहौल बना सकते हैं। इससे आपका सेंट्रल नर्वस सिस्टम शांत होगा। या तो आप अपने पार्टनर के पीठ का मसाज करें या उनसे मसाज करवाएं, इससे बेहतर मूड बनाने में मदद मिलेगी। जितना अच्छा मूड होगा, उतना लम्बा और जोरदार क्लाइमेक्स होगा।

एक दूसरे की तारीफ

एक-दूसरे की तारीफ करने से आपकी करीबी बढ़ेगी। अपने पार्टनर को बताएं कि आप उनकी किन अदाओं को बिस्तर पर पसंद करते हैं। इससे आपको अच्छा ऑर्गैजम पाने में मदद मिलेगी।

डर्टी टॉक

घर पहुंचते ही पार्टनर के साथ बात करें और डर्टी तरीके से उनकी मसाजिंग करें। इससे आपका और आपके पार्टनर का मूड बनेगा। डर्टी टॉक से संबंध बनाने के लिए उत्तेजित होने में मदद मिलेगी।

फोरप्ले को कम करके न आंकें

आर्गैजम में फोरप्ले का अहम योगदान होता है। इसे कम करके नहीं आकंना चाहिए। जब आपको लगे कि आप क्लाइमैक्स तक पहुंचने वाले हैं, थोड़ी देर के लिए ठहर जाएं और फिर शुरुआत करें। ऐसा चार-पांच बार करें, इससे लंबे समय बाद क्लाइमैक्स होगा।

ऑरल पर ध्यान दें

पार्टनर के शरीर के संवेदनशील हिस्सों पर ऑरल करने से उत्तेजना लम्बे समय तक बनी रहेगी। कुछ देर सब्र के साथ इस चीज को ट्राई करें। इससे सुख की चरम सीमा तक पहुंचने में मदद मिलेगी।

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!